Ad Code

Ek Mobile Me 3 Whatsapp Kaise Chalaye

दोस्तों, अगर आप अपने मोबाइल में एक साथ दो-दो व्हाट्सएप इस्तेमाल करना चाहते हो, तो उसके लिए आपको व्हाट्सएप मैसेंजर और व्हाट्सएप बिजनेस App को डाउनलोड करना होगा । इसके बाद आप आसानी से अपने मोबाइल में दो व्हाट्सएप इस्तेमाल कर पाओगे, यह बात तो सभी को पता है लेकिन कई बार ऐसा भी हो सकता है कि आपको तीसरे व्हाट्सएप की भी जरूरत पड़ जाए, तो आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि आप एक मोबाइल में 3-3 व्हाट्सएप कैसे इनस्टॉल कर सकते हो ?


3  व्हाट्सएप इंस्टॉल करने का फायदा -

आजकल के समय में ज्यादातर लोग Fake नंबर से कई सारे व्हाट्सएप अकाउंट बनाते हैं, और बिना किसी के पहचान में आए व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते रहते हैं, जो आपका पर्सनल नंबर होता है उससे आप अपना निजी व्हाट्सएप बनाते हो, और यदि आपका कोई बिजनेस चलता है तो उसके लिए आप बिजनेस व्हाट्सएप को भी इस्तेमाल कर सकते हो ।  लेकिन अगर आपको किसी Fake नंबर से व्हाट्सएप बनाना चाहते हो, तो आप तीसरे व्हाट्सएप को भी इंस्टॉल कर सकते हो और उसके लिए आपको कोई भी व्हाट्सएप डिलीट करने की जरूरत नहीं है, तो यह एक फायदा है तीन व्हाट्सएप इंस्टॉल करने का । 

3 व्हाट्सएप इंस्टॉल करने के नुकसान -

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हो, कि आजकल आपके फोन का स्टोरेज काफी जल्दी भर जाता है, और शायद आप यह भी जानते होंगे कि व्हाट्सएप आपके डाटा का काफी ज्यादा इस्तेमाल करता है ! क्योंकि आप जितनी ज्यादा इस पर चैट करते हो या फिर फोटो वीडियो भेजते हो उतना ही यह आपके मोबाइल में स्पेस लेता जाता है, तो अगर आपका फोन कम स्टोरेज वाला है तो आपको ढेर सारे व्हाट्सएप नहीं चलाना चाहिए ! नहीं तो इसकी वजह से आपका मोबाइल हैंग भी होना शुरू हो सकता है । 

3 व्हाट्सएप कैसे चलाएं ?

जैसा कि मैंने आर्टिकल में पहले ही बताया है कि आप 3 व्हाट्सएप चलाने के लिए व्हाट्सएप मैसेंजर को डाउनलोड कर सकते हैं, और दूसरे व्हाट्सएप के लिए व्हाट्सएप बिजनेस को डाउनलोड कर सकते हैं । और साथ ही साथ अगर आप तीसरे व्हाट्सएप का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप GB व्हाट्सएप या फिर FM व्हाट्सएप फ्री डाउनलोड कर सकते हैं, तो इस तरीके से आप एक मोबाइल में 3-3 व्हाट्सएप का मजा ले सकते हैं, और आप तीनों व्हाट्सएप को अलग अलग नंबर से अकाउंट भी बना सकते हैं, तीनों व्हाट्सएप लिंक आपको नीचे मिल जाएगा ।


अगर आपको इसके विस्तार में डिटेल जाननी है, तो इसके लिए मैंने एक वीडियो भी बना दिया है । उसका लिंक भी नीचे दिया गया है आप उस वीडियो को देखकर सब कुछ आसानी से समझ सकते हो। 

Post a Comment

1 Comments

Ad Code