Ad Code

Fake Whatsapp Number | App Download Link

दोस्तों, अगर बिना मोबाइल नंबर के व्हाट्सएप का इस्तेमाल करना चाहते हो या फिर बिना अपना नंबर दिखाएं किसी को कॉल करना चाहते हो तो आज के इस आर्टिकल में मैं आपको ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा जहां से आप आसानी से फेक नंबर खरीद सकते हो। 


 

एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे नीचे जाना होगा, वहां पर आपको गूगल प्ले स्टोर का लिंक मिलेगा। ''Get App Link'' पर क्लिक करने के बाद 20 सेकंड का इंतजार करें फिर एप्लीकेशन को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हो ! 

  •  फेक नंबर से व्हाट्सएप चलाएं -

अक्सर ऐसा होता है कि हमें किसी से व्हाट्सएप पर संपर्क करना होता है, लेकिन उसे व्यक्ति ने हमारा नंबर ब्लॉक कर दिया होता है, ऐसी स्थिति में हमें फेक नंबर का इस्तेमाल करना पड़ता है। 

इतना ही नहीं अगर आप किसी बिजनेस को चलते हैं और आपको अपने बिजनेस के प्रचार के लिए एक ऐसे नंबर की आवश्यकता है, जिससे आपकी निजी पहचान छुपी रहे तो आप इन एप्लीकेशन का सहारा ले सकते हो, उसके बाद आप जितना चाहे उतना फेक नंबर खरीद कर इस्तेमाल कर पाओगे। 

  • फेक नंबर क्या होता है -

आपके व्हाट्सएप पर कई बार ऐसे नंबर से मैसेज आया होगा जो देखने पर अपने देश का नंबर नहीं लगता उसमें कंट्री कोड कुछ और होता है, और नंबर की लंबाई भी 10 अंकों की नहीं होती, इसे ही लोग फेक नंबर कहते हैं। 

परंतु वास्तविकता में फेक नंबर जैसी कोई भी चीज नहीं होती, इसे आम भाषा में वर्चुअल नंबर कहा जाता है जो बिना किसी सिम कार्ड के भी एक्टिव रहता है, तो मुझे उम्मीद है कि अब से आप समझ गए होंगे कि हम जिसे फेक नंबर कहते हैं वह असल में एक वर्चुअल मोबाइल नंबर होता है। 

  • फेक नंबर कैसे बनाएं -

ज्यादातर लोग फेक नंबर का इस्तेमाल अपने Girlfriend या Boyfriend से बात करने के लिए करते हैं, या फिर कुछ लोग अपने बिजनेस के प्रचार हेतु भी इसका इस्तेमाल करते हैं आपको इस नंबर का इस्तेमाल कैसे करना है यह आपके ऊपर निर्भर हैं .

आप वर्चुअल नंबर( Fake Number) का इस्तेमाल किसी गलत काम के लिए मत करना ! क्योंकि भले ही इस नंबर से आपकी निजी पहचान नहीं मिलती लेकिन आवश्यकता पड़ने पर आपके IP Address से आपका पता लगाया जा सकता है !

  • फेक नंबर के फायदे -

अगर आप एक नया नंबर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको किसी स्टोर पर जाना होगा जैसे एयरटेल जिओ या फिर वोडाफोन वहां पर आपको एक नया सिम लेना पड़ता है फिर उसको अपने फोन में लगाना पड़ता है, सारी जरूरी प्रक्रिया करने के बाद ही आपको एक नया नंबर मिलता है, लेकिन अगर आप एक वर्चुअल नंबर खरीदने हैं तो आपको कहीं जाने की आवश्यकता नहीं पड़ती आप घर बैठे जितना चाहे उतना वर्चुअल नंबर ले सकते हैं और जिस तरीके से चाहे उसका इस्तेमाल कर सकते हैं। 

==================

  • Top 3 Best Fake Number Apps -

इस आर्टिकल में मैं आपको तीन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिसकी सहायता से आप वर्चुअल नंबर को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं हर एक एप्लीकेशन कार्ड डाउनलोड लिंक नीचे दिया गया है, आप 'Download' पर क्लिक करके 20 सेकंड का इंतजार करने के बाद एप्लीकेशन को डाउनलोड कर पाओगे। 

==================

  • 1) Tascom eSIM

यह एक काफी प्रसिद्ध एप्लीकेशन है जहां से आप वर्चुअल नंबर खरीद सकते हो इस एप्लीकेशन द्वारा दिए गए वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल आप 150 से ज्यादा देशों में कर सकते हो नंबर लेने के बाद आपको किसी सिम को लेकर घूमने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी । 

👇 File Ready To Download 👇

Click To Continue



==================

  • 2) Blacktel


वर्चुअल नंबर से किसी को फोन या फिर मैसेज करना चाहते हो या फिर अपना नया व्हाट्सएप बनाना चाहते हो तो आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हो

इस एप्लीकेशन की सबसे अच्छी बात यह है कि आपके यहां पर कई देशों के विकल्प दिखाई जाते हैं आप किसी भी देश का कंट्री कोड लेकर नंबर को खरीद सकते हो । 

==================

  • 3) Multicall


यह एप्लीकेशन प्ले स्टोर से 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है, मल्टी कॉल एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे एक डाउनलोड का बटन दिखेगा उसे पर क्लिक करें थोड़ी सी इंतजार करने के बाद आपको वहां पर डाउनलोड का ऑप्शन दोबारा दिखाएगा उसके बाद आप ऐप को डाउनलोड कर पाओगे । 

Post a Comment

5 Comments

Ad Code